Breaking News
Home / प्रदेश / उत्तर प्रदेश / रेप के बदले रेप..

रेप के बदले रेप..

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एक गांव में बदले की आग में जल रहे एक इंसान ने हैवान बनकर ऐसी वारदात को अंजाम दे डाला जिसे सुनकर किसी का भी सिर शर्म से झुक जायेगा। तीन साल की खुद की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले को सबक सिखाने के लिए उसने अपने दो साथियों की मदद से वह कर डाला जिस से इन्शानियत भी शर्मसार हो जाये।

बदले की आग में जल रहे आरोपित सोनू की नाबालिग बहन प्रियंका का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी घटना को अंजाम दे डाला वारदात की वजह तीन साल की खुद की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले को सबक सिखाने के लिए यह कृत कार्य किया गया …आपको बतला दे कि देवरिया के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के कौड़िया जय राम गांव में एक वर्ष पहले प्रियंका का भाई सोनू ने तीन साल की बच्‍ची के साथ रेप कर दिया था…तब पुलिस ने मासूम के पिता प्रमोद की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपित युवक सोनू को जेल भेज दिया था…

तीन साल की बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद से उसका पिता प्रतिशोध की आग में जल रहा था। उसने दुष्कर्म को अंजाम देने वाले युवक को सबक सिखाने के नाम पर खुद एक और कुकर्म की साजिश रच डाली…वह रेप के आरोपित युवक सोनू की नाबालिग बहन प्रियंका पर नजर रखने लगा…बीते 28 अगस्त की शाम शौच के लिए खेत की  गई प्रियंका को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया.. इसके बाद दो अन्य लोगों की मदद से वह उसे लेकर गोरखपुर चला गया..गोरखपुर में उन तीनों ने मिलकर प्रियंका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया… दरिंदो ने 29 अगस्त की भोर में अर्द्धबेहोशी की हालत में किशोरी को गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया.. वहां जीआरपी ने किशोरी को उठाया..  पूछताछ में किशोरी से उसके गांव का पता चलने पर जीआरपी ने उसे सलेमपुर भिजवा दिया..घर पहुंची किशोरी ने अपने परिवारवालों को रो-रोकर अपने साथ हुई दरिंदगी की पूरी कहानी बता दी.. इसके बाद किशोरी की मां ने थाने पर तहरीर दी और पुलिस ने मुख्‍य आरोपी प्रमोद को हिरासत में ले लिया..फिल हाल पुलिस ने मुख्‍य आरोपी प्रमोद को हिरासत में लेकर उसके साथियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापे मारी कर  रही है…जब कि इस मामले में देवरिया के पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने दावा किया कि अन्‍य दो आरोपियों को भी जल्‍द ही पकड़ लिया जायेगा..

About admin@live

Check Also

हार्दिक पटेल के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ हुआ आंदोलन !!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *