Breaking News
Home / खेल / गावस्कर ने कहा क्रिकेटर्स दे रहे है हेयर स्टाइल को महत्ता

गावस्कर ने कहा क्रिकेटर्स दे रहे है हेयर स्टाइल को महत्ता

दिग्ग्ज सुनील गावस्कर मौजूदा टीम चयन से नाखुश हैं. उनका कहना है कि कई अच्छे खिलाड़ी टीम से बाहर बैठे हैं, जबकि उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया जाना चाहिए था. पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम की चयन प्रक्रिया पर तंज कसते हुए कहा, ‘ऐसा लगता है कि सभी अच्छे खिलाड़ियों को बाहर रखा जा रहा है. उन्हें टीम में बने रहने के लिए अलग हेयर स्टाइल ही नहीं ‘बॉडी आर्ट’ पर भी ध्यान देने की जरूरत है.’

 

विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मौजूदा श्रीलंका दौरे की वनडे सीरीज में 4-0 से बढ़त बना चुकी भारतीय टीम रविवार को मेहमान टीम का 5-0 से सफाया करने को तैयार है. विराट की कप्तानी में टीम ने 13 मैचों के होम सीजन में महज एक टेस्ट गंवाया. टीम इंडिया आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल तक पहुंची और उसके बाद इंडीज को उसकी धरती पर वनडे सीरीज में 3-1 से हराया.

क्रिकेटर्स के स्टाइल को बनाया निशाना

टीम की फॉर्म में कोई चूक नहीं हुई है, लेकिन गावस्कर ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए लिखे कॉलम में कुछ खिलाड़ियों के चयन पर सवाल उठाया है. निश्चित तौर पर गावस्कर का यह संकेत क्रिकेटरों के भड़कीले लाइफ स्टाइल की ओर है. जहां फैशन और सोशल मिडिया का जुड़ाव सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. इसमें हार्दिक पंड्या से लेकर लोकेश राहुल, यहां तक कि विराट कोहली  भी शामिल हैं. लगभग सभी ने कई बार हेयरस्टाइल बदले, दाढ़ी के शेप और टैटू का खास ख्याल रखा.

 

About admin@live

Check Also

भारतीय गोला फेंक महिला एथलीट मनप्रीत कौर फंसी परेशानी में!!!

मनप्रीत ने इस साल कुछ बेहतरीन प्रदर्शन किए थे, लेकिन उनके नमूने में फिर शक्तिवर्धक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *